खगड़िया : – खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के सख्त निर्देश पर जिले के विभिन क्षेत्रों में शराब माफियाओं, असामाजिक तत्त्वों व अपराधियों के अड्डों पर छापेमारी मारकर शराब सहित अपराधियों को किया जा रहा है गिरफ्तार ।

बिहार सरकार के शराब बंदी कानून को लेकर पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी ।

प्राप्त सूचनाुनसार आज रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर अपर आरक्षी अधीक्षक राजकुमार राज के नेतृत्व में क्यूआरटी टीम एवं अलौली थाना की संयुक्त टीम ने बढते हुए अपराध पर अकुंश लगाने हेतु सघन छापेमारी अभियान चलाया . इस छापेमारी के दौरान चातर गांव निवासी रामउद्गार सिंह के पुत्र डिगन सिंह को 53 बोतल 180 एमएल की 47 बातलें, 375 एमएल की 6 बोतलें अवैध शराब के साथ गिरफ्तार करने में उक्त पुलिस टीम को सफलता मिली है.

एएसपी अभियान राजकुमार राज ने प्रेसवार्ता कर कर बताया कि गिरफ्तार आरोपी शराब का लंबे समय से कारोबार करता था । जिसे आज गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है ।

उन्होंने कहा खगड़िया पुलिस शराब निरंतर शराब तस्करों को पकड़ कर जेल भेजने में कामयाब रही है ,यह अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक जिले से पूर्ण रूप से शराब माफियाओं एवं अपराधियों का सफाया। रविकान्त चौरसिया की रिपोर्ट, updated by gaurav gupta

loading...