मुरलीगंज(संवावदाता चंचल कुमार) – थाना कांड संख्या 432/18 में आवेदन देकर बेटी के अपहरण पर प्राथमिकी दर्ज करवाई । मुरलीगंज थाने दिग्घीे पंचायत भेलाही वार्ड नंबर 03 थाना मुरलीगंज निवासी बैजू यादव उम्र 35 वर्ष ने थाने में आवेदन देकर कहा कि उसकी पुत्री आरती कुमारी दिनांक 8 दिसंबर को अहले सुबह घर से शौच के लिए निकली थी ।जो घंटों घर नहीं लौटी ।इसी क्रम में जब परिजनों ने काफी खोजबीन की तो आरती की चाची ने आरती के परिजनों को बताया कि जिसका नाम रानी देवी पति लल्टू यादव ने बताया कि पअमित कुमार पिता जयकुमार यादव एवं सुबोध कुमार पिता जयकुमार यादव दोनों का घर कोल्ह्यपटटी वार्ड नंबर 2 निवासी और उसके साथ अभिषेक कुमार पिता उपेंद्र यादव घर भेलाही उसके साथ था ।जो जबरन आरती कुमारी को पूरा जंगल की ओर ले गया फिर तेजी से बिना नंबर की अपाची मोटरसाइकिल पर बैठाकर चौक की तरफ चला गया। अभिषेक कुमार घर की तरफ वापस आ गए थे ।बैजू यादव एवं उनके साथ ग्रामीण उपेंद्र यादव के घर पर गए और अभिषेक की पूछताछ की तो वह कबूल किया कि और उसने घटना के विषय में बताया। ग्रामीणों के साथ बैजू यादव अभिषेक कुमार को लाकर मुरलीगंज थाने में पुलिस को सुपुर्द किया एवं आवेदन देते हुए बच्ची की बरामदगी के लिए गुहार लगाई।
वहीं मामले में गांव के पंचायत समिति सदस्य सह लोजपा लोजपा प्रखंड अध्यक्ष निशांत सिंह उर्फ बाबा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रिंस कुमार जो गांव के ही शिक्षिका का पुत्र प्रिंस कुमार वह शादीशुदा और एक बच्ची का पिता भी हैं।

इस मामले में नरेश यादव ने बताया कि वह मेरे बड़े भाई की पोती है ।और पहले प्रिंस कुमार लड़की के भाई आशीष के साथ दोस्ती किया और फिर उसकी बहन को बहला-फुसलाकर लेकर भाग गया, दोस्ती के नाम पर एक बदनुमा दाग लगा गया ।

*मुरलीगंज थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी*

वहीं मुरलीगंज थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस अपने ढंग से जानकारी एकत्रित कर अपहृत लड़की के बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है। updated by gaurav gupta

loading...