मुंबई: संजय दत्त इन दिनों जोर-शोर से अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने एक बेहद रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें कपल एक-दूसरे के प्यार में खोया नजर आ रहा है. संजय ने मान्यता को बाहों में भर रखा है और कपल इस मोमेंट को आंखे बंद कर एन्जॉय कर रहा है. तस्वीर साझा करते हुए मान्यता ने लिखा, “घर, वह जगह है जब तुम मुझे अपनी बाहों में भरते हो.” कैप्शन में हैशटैक के जरिए मान्यता बता रही हैं कि इस पुरानी तस्वीर को सुबह 4 बजे क्लिक किया गया है.

यह पहला मौका नहीं है जब मान्यता ने संजय के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया पर जाहिर किया हो. इससे पहले वह संजय के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं.

बता दें, फिल्म ‘भूमि’ बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म है. अदिति राव हैदरी फिल्म में संजय की बेटी की भूमिका में हैं. ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज हो रही है.  2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय की पहली फिल्म होगी. आखिरी बार वह आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘पीके’ में नजर आए थे. ‘भूमि’ के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने इससे पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

वहीं, मान्‍यता दत्त की बात करें तो वह संजय दत्त की तीसरी पत्‍नी हैं, दोनों की शादी 2008 में हुई थी. कपल के जुड़वां बच्चे हैं बेटा शाहरान और बेटी इकरा. दोनों अब 6 साल के हो चुके हैं.

loading...