नई दिल्‍ली: वरुण धवन जल्‍द ही सलमान खान की फिल्‍म ‘जुड़वां’ के सीक्‍वेल ‘जुडवां 2’ में डबल रोल निभाते नजर आ रहे हैं. प्रेम और राजा के दोहरे किरदार में नजर आने वाले वरुण धवन की इस बार गणेशोत्‍सव के दौरान इस फिल्‍म का दूसरा गाना लेकर आए हैं जो गणपति पांडालों में बजकर धूम मचाने वाला है. गाने में वरुण गणपति बप्‍पा के सामने अजीब सी गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस गाने के बोल हैं, ‘सुनो गणपति बप्‍पा मोरया, परेशान करें मुझे छोरियां…’ गाने में वरुण राजा बने नजर आ रहे हैं. इस गाने को म्‍यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किया है और इसे दानिश साबरी लिखा है. इस गाने को आवाज दी है अमित मिश्रा ने.

This one is special. Bappa aur Meri kahani.Here's a sneak peak of #raja. #ganpatibaapamoriya???? out tomorrow

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

महाराष्‍ट्र समेत पूरे देश में 10 दिनों का गणेशोत्‍सव मनाया जा रहा है. 2 मिनट के इस गाने में दिखाया गया है कि वरुण धवन को लड़कियां परेशान कर रही हैं और इसी से बचने की गुहार वह गणपति बप्‍पा से लगा रहे हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह नया गाना.

‘जुडवां 2’ डेविड धवन द्वारा निर्देशित है जिन्‍होंने साल 1997 में आई फिल्‍म ‘जुड़वां’ का निर्देशन किया था. ‘जुड़वां’ में सलमान खान, करिश्‍मा कपूर और रंभा नजर आए थे, जबकि ‘जुड़वां 2’ में वरुण धवन के साथ जैकलीन और तापसी पन्‍नू नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर 21 अगस्‍त को रिलीज हुआ था जिसे सभी तरफ से काफी तारीफें मिली थीं. सलमान खान ने भी इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया था.

loading...