मधेपुरा । मधेपुरा-मुरलीगंज थाना के हरीपुर कला जैविसी सायन नहर के पास एक सौ से भी ज्यादा संख्या में मरे मवेशी का शव मिला,मवेशियों के शव देख ग्रामीण भरक उठे । सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। एसडीएम संजय कुमार निराला और एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंच कर ग्रामीण को समझाने की कोशिस की लेकिन ग्रामीण भड़क गए और एसडीएम निराला की सरकारी गाड़ी को नहर में डाल दिया वही ,एएसपी के साथ बदसूलकी की गयी। मामला गंभीर होता देख अन्य जिला के थाने की पुलिस को भेज दिया गया ,। स्थानीय मंत्री रमेश रिषिदेव व अन्य नेता गण के अलावा एसपी विकास कुमार व डीएम मो. सोहेल भी पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया व लोगों को समझाने की कोशिश की गई। ,नहर पर भीड़ जमा लोगो को शांत किया और मवेशी को जेसीवी द्वारा गड्ढ़ा खोदकर दफना दिया गया। ,इस हंगामा को देखते हुए किसी अनहोनी को आशंका के मद्देनजर मधेपूरा,सहरसा,किशनगंज,कटिहार व,पूर्णिया कि नेट सेवा बंद कर दिया गया,।


5/09/17 से 7/09/17 तक नेट बंद किया गया,144 धारा भी लागू किया गया। ,इस तरह मुरलीगंज जानकीनगर बाजार बंद रहा।
बनमनखी-मुरलीगंज की घटना देखते हुए बुधवार को बनमनखी बाजार शांति पूर्ण बंद रहा,किसी के आदेश पे दुकान बंद नही किया गया ,सभी दुकानदार अपनी सहमति से बाजार बंद रखा और शांति पूर्ण रहा।

कई जगह पुलिस की निगरानी रही माहौल खराब न हो। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर इतने शव नहर में कहां से आ गयी थी। लोगों से सद्भावना बनाए रखने की अपील की है। ःअनुभवी आंखें न्यूज के लिए गौरव गुप्ता की रिपोर्ट ।कैमरामैन विशाल गुप्ता ।(मृत मवेशियों की तस्वीर हम नही दिखा रहे हैं क्योंकि यह आपको विचलित कर सकता है।)

loading...