कांडी(झारखंड) – नवनिर्माण मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह उर्फ बबलू सिंह कांडी प्रखंड के कवाड़ी गांव में ग्रामीणों के द्वारा आयोजित समारोह में एकत्रित हुए। ग्रामीणों ने अपने युवा नेता का अभिवादन जोरदार ढंग से किया। बारी-बारी से ग्रामीणों की समस्या से अवगत होते हुए अभिमन्यु सिंह के सामने आजादी के बाद से सड़क की समस्या से अवगत कराया और कहा कि यह रोड बन जाने से महुली,कवाड़ी गांव के लगभग 1000 घरों के परिवार के लिए सीधा रास्ता मेन रोड से जुड़ जाएगा। और कुछ हद तक परेशानी खत्म हो जाएगी।

मोर्चा अध्यक्ष -अभिमन्यु सिंह ने सड़क का निरीक्षण कर कहा कि बड़ा ही दुर्भाग्य है ।विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव की यही दशा है ।बरसात में लोग कीचड़ में सड़क पार करते हैं ।

श्री सिंह ने कहा कि पूर्व के जनप्रतिनिधियों के द्वारा अपना साम्राज्य स्थापित करने में ज्यादा समय बीतता है ,जबकि जनता में समस्याओं का समाधान के वास्ते फुर्सत तक नहीं है। जनप्रतिनिधियों के द्वारा पुत्र मोह में अधिक ध्यान रहता है श्री सिंह ने कहा कि दलित का जमीन लूटकर वर्तमान मंत्री के द्वारा बिश्रामपुर कॉलेज में सड़क बनाया जा रहा है ,जबकि क्षेत्र के कई ऐसे इलाके हैं ,जहां अच्छी सड़क नहीं है। बच्चे कीचड़ में पैर रखकर स्कूल जाने पर विवश हैं। महिलाओं के बीमार होने के बाद गांव में गाड़ी जाना भी दुर्लभ हो गया है। समस्याओं का अंबार पूरे क्षेत्र में है ,पर यहां के प्रतिनिधियों को अपना विकास दिखता है।

कोआड़ी गांव के ग्रामीणों ने अभिमन्यु सिंह को एक ज्ञापन सौंपकर सड़क बनवाने की मांग की, जिस पर श्री सिंह ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि बहुत जल्द आपके गांव में सड़क की उचित व्यवस्था कर दी जाएगी । श्री सिंह ने कहा कि हम अपने निजी खर्च से यह सड़क बनवा कर जनता के आने- जाने का मार्ग सुदृढ़ करेंगे । इस अवसर पर झारखंड नवनिर्माण मोर्चा के कार्यकर्ता सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं एवं युवा शामिल थे|संवाददाता-विवेक चौबे, updated by gaurav gupta

loading...