भारत में टैलेंट भरा हुआ है, इस बात को साबित करने के लिए ये कुछ वीडियो ही अपने आप में काफी है. एक रेलवे स्टेशन पर हाथ में गिटार थामे गाना गा रहे एक शख्स के तीन वीडियो फेसबुक पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं. इन वीडियो को छह मिलियन बार देखा जा चुका है. इन वीडियो पर किए गए कमेंट्स से इस बात का खुलासा हुआ कि इस शख्स का नाम सौविक मुखोपाध्याय है.

ये सभी व‍ीड‍ियो एक रेवलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर शूट किए गए हैं. जहां मुखोपाध्याय कुछ दर्शकों से घि‍रे हैं और गाने गा रहे हैं. उनके ये वीडियो फेसबुक पर सुशील सिंह ने 21 जून को अपलोड किए थे. उन्होंने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि नैनिताल जाते समय उनकी ट्रेन में इस कलाकार से मुलाकात हुई.

फेसबुक पर शेयर इन वीडियोज में मुखोपाध्याय ने ‘संदेसे आते हैं’ से शुरुआत की और अरिजित सिंह का गीत ‘मुस्कुराने की वजह तुम हो’ भी बहुत ही सुंदर आवाज के साथ गाया. मुखोपाध्याय को सुनें-

Posted by Sushil Singh on Wednesday, June 21, 2017

Posted by Sushil Singh on Wednesday, June 21, 2017

Posted by Sushil Singh on Wednesday, June 21, 2017

एक फेसबुक यूजर ने लिखा- ” इस शख्स की आवाज बहुत ही अच्छी है, चलिए इन्हें मशहूर किया जाए.” ऐसा लगता है कि इंटरनेट ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और इन वीडियो को वायरल कर दिया. ये वीडियो 64,000 बार शेयर किए जा चुके हैं.

 

loading...