नई दिल्ली: बॉलीवुड के करण-अर्जुन की दोस्ती बेहद गहरी हो चुकी है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हाल ही में शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो करते नजर आए थे और अब शाहरुख के इस एहसान को चुकाने के लिए सलमान ने उनकी फिल्म में कैमियो की शूटिंग की. शाहरुख इससे इतने खुश हुए कि उन्होंने सलमान को एक ब्रांड न्यू कार गिफ्ट कर डाली, इसी नई कार में सलमान खान को कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और ‘दबंग’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया.

देखें, तस्वीरे…

गुरुवार रात सलमान खान बांद्रा इलाके में किसी फ्रेंड की पार्टी में शाहरुख खान द्वारा गिफ्ट की गई कार में पहुंचे! इस दौरान सलमान जहां फ्रंट सीट पर दिखे तो यूलिया और सोनाक्षी बैक सीट पर नजर आईं. बता दें, यह कार मर्सडीज GLE 43amg Coupe है, जिसकी कीमत करीब 1.10 करोड़ रुपए है.

हाल ही में सलमान खान को शाहरुख खान की आने वाली निर्देशक आनंद एल. राय की फिल्म के सेट पर देखा गया था. सलमान इस फिल्‍म में एक गाने में नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, जब सलमान गाने की शूटिंग के लिए सेट पर आए तब शाहरुख ने उन्हें ब्रांड न्यू कार देकर चौंका दिया था. शाहरुख अभी तक इस बिना नाम वाली फिल्‍म में बौने व्‍यक्ति के किरदार में होंगे.

गौरतलब है कि, 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख ने एक जादूगर का किरदार निभाया था. फिल्म में लक्ष्मण (सलमान) के किरदार को अहम फैसला लेने के लिए यह जादूगर प्रोत्साहित करता है. शाहरुख ने 17 साल के बाद सलमान खान की फिल्म में कैमियो किया था, इससे पहले सलमान 2000 में आई फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के एक सीन में नजर आए थे.

loading...