बनमनखी(पूर्णियां) – पूर्णियाॅ बनमनखी अनुमंडल अंतर्गत कोशी शरण देवौत्तर पंचायत के मलिनियाॅ ग्राम में आए बाढ़ के पानी ने अपने तेज बहाव से विभिन्न सड़कों को काट दिया है जिससे मलिनियाॅ ग्राम वासी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और लोग काफी परेशान है लोगों को बनमनखी बाजार या अन्य क्षेत्रों में आवाजाही करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मलिनियाॅ ग्राम के वार्ड नंबर तीन आंगनवाड़ी स्थित सड़क लगातार चौथी बार पुनः टुट गया है जिससे मलिनियाॅ सहित दर्जनों गांव का संपर्क भंग हो गया है इसी प्रकार मलिनियाॅ ग्राम के सात वार्ड में गोरिया स्थान से पश्चिम बनमनखी कचहरी बलुआ सड़क भी टूटने के कगार पर है और यह सड़क टूटने के बाद मलिनियाॅ ग्राम का संपर्क पुरी तरह से भंग हो जाएगा और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है । और इसी विभिन्न कटाव स्थल का जाॅच स्वयं बनमनखी के अंचल पदाधिकारी ने किया और बताया कि समस्या से निजात दिलाने हेतु अविलंब आवश्यक कदम उठाई जाएगी ।

इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह मंत्री शशि शेखर कुमार ने जांच के लिए पहूचे अंचल पदाधिकारी बनमनखी का सहयोग प्रदान करते हुए कहा कि बाढ़ के समय लगातार चौथी बार पुनः एक ही जगह सड़क का टूटना काफी बड़ी समस्या है यहाँ कलभर्ट नहीं एक बड़ा आरसीसी पुल की आवश्यकता है और अविलंब आरसीसी पुल का निर्माण करने की आवश्यकता है और मलिनियाॅ ग्राम में इस प्रकार के कई आरसीसी पुल की आवश्यकता है। तत्काल ग्रामीण को हुए विभिन्न परेशानी को अनुमंडल प्रसाशन अविलंब दूर करें क्योंकि आमजन काफी परेशान और लाचार है ।
इस अवसर पर राजस्व कर्मचारी इंद्रानंद शर्मा अभाविप के नगर मंत्री कुमार गौरव साजन कुमार कोशी शरण देवौत्तर पंचायत के मुखिया मंगल हाॅसदा सहित अन्य लोग उपस्थित थे । updated by gaurav gupta

loading...