अररिया – अररिया शहर के व्यस्ततम भीड़भाड़ क्षेत्र सदर अस्पताल के गेट के पास सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक की हत्या धारदार चाकू से कर दी गई। घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान जहाँगीर बस्ती निवासी वसीम अकरम के रूप में की गई। बताया जाता है कि हमलावर ने युवक के सीने पर तेजधार चाक़ू से किया 9 वार करते हुए फरार हो गया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना एसडीपीओ केडी सिंह सहित सदर थाना के पुलिस बल उक्त जगह पहुंच घटना की जानकारी लिया। इधर घटना के बाद परिजनों ने अररिया बाजार के मुख्य सड़क को जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी करते हुए टायर जलाकर प्रदर्शन किया। वही मौके पर मौजूद डीएसपी केडी सिंह ने परिजनों व समर्थकों को समझाबुझाकर शांत कराते हुए हत्या में शामिल अपराधी को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया। तदोपरान्त जाम को मुक्त करवाया जा सका। वही शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया।
घटना के सम्बंध में पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना अवैध तरीके से जुआ खेलने के मामूली विवाद के कारण बताया जाता है।
बताया कि हत्या करने वाला आज़ाद नगर का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा अपराधी को पकड़ने के लिये जगह जगह छापेमारी की जा रही है। स्थानीय लोगो की माने तो युवाओं में नशीली दवाओं के अवैध सेवन के कारण आये दिन जगह जगह, चौक चौराहा पर युवाओं द्वारा मारपीट सहित कई घटने किया जा चुका है। इस मामले में प्रशासन की उदासीनता हमेशा बनी रहती है। जिसका नतीजा है कि सोमवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई। कटिहार से विपुल कुमार की खास रिपोर्ट, updated by gaurav gupta 

loading...