हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की सरेआम दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. जिसके बाद विकास को पास के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

आपको बता दें कि ये पूरा मामला फरीदाबाद के सेक्टर 9 का है. जहां दिनदाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने बताया कि, घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे. जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे,, ठीक तभी दो हमलावर आये और उन्होंने विकास चौधरी पर गोलियाँ बरसानी शुरू कर दी. विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां दागी गयी.

दूसरी ओर, पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिख रहे हैं. विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है. इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं. बता दें कि दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे.

आपको बता दें कि, विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे. वे कुछ साल पहले ही इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. वहीं विकास के इनेलो छोड़ने के पीछे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलना वजह भी बताई जा रही थी. Updated by: Reema Bhardwaj

loading...