नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के ‘मुन्ना भाई’ संजय दत्त आज (29 जुलाई) 58 साल के हो गए हैं और ऐसे में उनके परिवार, दोस्‍तों से लेकर उनके फैन्‍स तक उनका जन्‍मदिन मना रहे हैं. फिल्‍मों में चमकने, जेल जाने और इसके बाद एक बार फिर फिल्‍मों में आने की तैयारी में लगे संजय दत्‍त 58 साल के हो गए हैं. 5 साल की सजा काटने से 8 महीने पहले रिहा हुए संजय दत्त अब जल्‍द ही फिल्‍म ‘भूमि’ से अपना कमबैक करने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्‍म की टीम ने संजय दत्‍त के बर्थ डे पर इस फिल्‍म का दूसरा पोस्टर शेयर‍ किया है. कुछ दिन पहले सामने आए इस फिल्‍म के पोस्‍टर में संजय की झलक तो नजर आ रही थी लेकिन उनका पूरा चेहरा नहीं दिख रहा था. लेकिन शनिवार को जारी इस पोस्‍टर में संजय दत्‍त मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर में संजय दत्‍त का लुक काफी इंटेंस नजर आ रहा था. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह नया पोस्‍टर.

इसी हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्‍म का पहला लुक सामने आया था. पहले लुक में दत्त के मुंह से खून बहता दिख रहा है. इस पोस्टर को देखकर आप फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाएंगे.

फिल्म ‘भूमि’ में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय की पहली फिल्म होगी. आखिरी बार वे आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘पीके’ में नजर आए थे. भूमि’ के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने इससे पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

इस फिल्‍म के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि ‘भूमि’ का निर्देशन करना सम्मान की बात है, जिसमें संजय दत्त हैं. उनका कहना है कि अभिनेता जैसा कोई नहीं है. उमंग ने ट्विटर पर ‘बाबा इज बैक’ शीर्षक के साथ एक तस्वीर साझा की हैं.  कुमार ने लिखा, ‘उनके जैसा कोई नहीं है. उनके जैसे लोग मुझे पसंद हैं. भूमि में उनका निर्देशन करना सम्मान की बात. बाबा की वापसी.’

भूषण कुमार और संदीप सिंह द्वारा सह-निर्मित ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी संजय की बेटी की भूमिका में हैं.

loading...