दिल्ली: शहर में एक चर्चा  है कि जी-टाउन मैगज़ीन  दिल्ली में मिस इंडिया क्विंटेसिएंट 2020 आयोजित करने जा रही है ,। यह कार्यक्रम 23 फरवरी 4 P.M के बाद मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित अपनी तरह का एक कार्यक्रम है।

इस कार्यक्रम  का उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना है और उन्हें खुद पर विश्वास करना सिखाना है , कैसे  सफल बनना है और इस उद्योग में अपने पुरुष समकक्षों से ज्यादा सम्मान और ख्याति पानी है।

मिस इंडिया क्विंटेसिएंट 2020 का उद्देश्य अपने सभी कंटेस्टेंट को आजीवन अवसर प्रदान करना और उन्हें संवारने में मदद करना है। मीडिया सूत्रों के अनुसार वे उन्हें इंडस्ट्री स्टैंडर्ड और एथिक्स के बारे में भी शिक्षित कर रहे हैं, जो उन्हें मॉडलिंग, एक्टिंग, इन्फ्लुएंसर्स, एड में एक पेशेवर करियर बनाने में मदद करता है।

 

मिस इंडिया टाइटल से सम्मानित होने के कारण, इस प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट कंटेंट और अवार्ड सेरेमनी में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को सेल्फ-कॉन्फिडेंस मिलता है, जो कि जी-टाउन मैगज़ीन द्वारा मीडिया पार्टनर ब्लूपिक्सल मीडिया के साथ आयोजित किया गया है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, मिस इंडिया कॉन्टेस्ट हमेशा जी -टाउन मैगजीन द्वारा आयोजित किया जाता रहा है , जी -टाउन  के सीनियर एग्जीक्यूटिव के साथ बात करते हुए टॉक ऑफ टाउन बन जाता है, मैं आप सभी के लिए कुछ इनसाइड इंफॉर्मेशन पाने में सक्षम हूं।

आंतरिक सूत्रों के अनुसार MISS INDIA QUINTESSENTIAL 18 से 25 वर्ष की उम्र के बीच की महिलाओं के साथ साथ ,  विविध क्षेत्रों और अन्य  आयु वर्ग के दर्शकों तक भी पहुंचता है।

शीर्ष 16 प्रतियोगियों को अपने संबंधित क्षेत्रों के प्रसिद्ध उपलब्धिकर्ताओं से प्राइम ग्रूमिंग और प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए MISS INDIA QUINTESSENTIAL HOUSE में 3 दिनों के लिए ठहराया जाना है।

प्रशिक्षण और संवारने के साथ विभिन्न कार्यों और गतिविधियों को शामिल करते हुए 3 दिनों की पूरी अवधि को कड़ियों में विभाजित किया जाएगा। ये एपिसोड YouTube पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होंगे।

यह ईवेंट विभिन्न डोमेनों के 8 अतिथि वक्ताओं को उनके सफल जीवन के अनुभवों को साझा करने के लिए भी होस्ट करेगा। हमारी स्पीकर्स प्रोफाइल एक youtuber  से लेकर फैशन ब्लॉगर तक और यहां तक कि एक मोटिवेशनल स्पीकर तक होंगे ।

यह  एक रोमांचक फैशन, और ब्यूटी पेजेंट कॉन्टेस्ट है जिसका  आयोजन दिल्ली में  किया जाता है। यह भारत की सबसे प्रतिष्ठित, ब्यूटी पेजेंट प्रतियोगिता है, जिसका आयोजन जी-टाउन मैगज़ीन द्वारा किया गया है।

यदि आप एक फैशन उत्साही या ब्यूटी पेजेंट कॉन्टेस्ट लवर हैं, तो जी-टाउन मैगज़ीन और ब्लूपिक्सल मीडिया के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीम को अवश्य देखें।

loading...