बिहार /खगड़िया – खगड़या जिला के रानी सकरपुरा में जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में दो

साल पहले 14 फरवरी 2019 को आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे आज पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर पूरा देश शहीद जवानों को याद कर रहा है। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सकरपुरा एवँ बेला इकाई के कार्यकर्ताओं ने भी शहीद जवानों के श्रद्धांजलि अर्पित की। अभाविप सकरपुरा के कार्यकर्ताओं ने तिरंगा यात्रा निकालकर जवानों को याद किया तो बेला इकाई के कार्यकताओं ने कैंडल मार्च निकाला।

वहीं परिषद के पूर्व कार्यकर्ता रिपुञ्जय झा ने कहा, ‘मैं उन बहादुर सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं, जिन्होंने 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में अपनी जान कुर्बान कर दी।भारत राष्ट्र की सेवा और उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।

खगड़िया के नगर सह मंत्री अमन पाठक ने कहा कि मैं उन वीर शहीदों को नमन करता हूं जिन्होंने 2019 में इस दिन भीषण पुलवामा हमले में अपनी जान गंवा दी।भारत उनके असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।परिषद के कार्यकर्ता दिग्विजय कुमार मुरारी रस्तोगी, विक्की सिंह ने कहा, पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों को नमन करता हूँ देश हमेशा उनका ऋणी है।

बेला इकाई के सह संयोजक गोपाल झा ओर दिग्विजय ने कहा कि पुलवामा के आतंकी हमले में देश के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले सेना के अमर वीर जवानों की शहादत को सादर नमन एवं भावभीनी श्रद्धांजलि।

सभी लोगों ने नम आंखों से जवानों को याद कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।मौके पर अंशु कुमार,राम उदय, अमृत राज, मिट्ठू सिंह, रामशरण , ऋतुराज पाठक, मुरारी रस्तोगी, पप्पू यादव, गगन कुमार, शहजाद आलम , राम मनोहर झून्नी, नंदू कुमार, अमित कुमार, मन कुमार,, जय नारायण यादव, कृष्णा शक्ति, परिषद के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। खगड़िया से सिंह संजीव कुमार की रिपोर्ट /updated by gaurav gupta 

loading...