क्यों न्यूज़ मीडिया संकट में है और कैसे आप इसे संभाल सकते हैं-

आप ये इसलिए पढ़ रहे हैं क्योंकि आप अच्छी, समझदार और निष्पक्ष पत्रकारिता की कद्र करते हैं. इस विश्वास के लिए हम आपका शुक्रिया करते हैं .

आप ये भी जानते हैं कि न्यूज़ मीडिया के सामने एक अभूतपूर्व संकट आ खड़ा हुआ है. आज मीडिया में भारी सैलेरी कट और छटनी की खबरों से भी आप वाकिफ होंगे. मीडिया के चरमराने के पीछे कई कारण हैं. पर एक बड़ा कारण ये है कि अच्छे पाठक /दर्शकों बढ़िया पत्रकारिता की ठीक कीमत नहीं समझ रहे हैं.

हमारे न्यूज़ रूम में योग्य रिपोर्टरों की कमी नहीं है. देश की एक सबसे अच्छी एडिटिंग और फैक्ट चैकिंग टीम हमारे पास है, साथ ही न्यूज़ फोटोग्राफर और वीडियो पत्रकारों की पूरे देश में टीम है. हमारी कोशिश है कि हम भारत के सबसे उम्दा न्यूज़ प्लेटफॉर्म बनाएं. हम इस कोशिश में पुरज़ोर लगे हुए हैं.

*अनुभवी आँखे न्यूज* अच्छे पत्रकारों में विश्वास करता है. उनकी मेहनत का सही कद्र करता है. और आपने देखा होगा कि हम अपने पत्रकारों को न्यूज तक पहुंचाने में जितना बन पड़े सहयोग करने से नहीं हिचकते. इस सब पर बड़ा खर्च आता है. हमारे लिए इस अच्छी क्वॉलिटी की पत्रकारिता को जारी रखने का एक ही ज़रिया है– आप जैसे प्रबुद्ध पाठक/दर्शक इसे पढ़ने /देखने के लिए थोड़ा सा दिल खोलें और मामूली सा बटुआ भी.

*अगर आपको लगता है कि एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं* तो नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें. anubhaviaankhennews.com या यूट्यूब पर Anubhavi Aankhen News Live type कर सब्सक्राइब अवश्य करें आप हमें डोनेशन गूगल पे और फोन पे नंबर 8826227802 पर भेजें। आपका प्यार आपका सहयोग 

*अनुभवीआँखें न्यूज के भविष्य को तय करेगा.* 

            संतोष गुप्ता                                                       संस्थापक और एडिटर-इन-चीफ

अनुभवी आँखे न्यूज /9प्लस न्यूज 

एसपी मीडिया नेटवर्क प्रा लि दिल्ली ।

*अभी सब्सक्राइब करें।यूट्यूब पर लाईक शेयर व सब्सक्राइब अवश्य करें ।फेसबुक ट्विटर प्ले स्टोर व यूट्यूब पर हम उपलब्ध हैं।*

हमारे दोनों चैनल अखबार वेबपोर्टल से जुडने रिपोर्टर बनने के लिए हमें फोन करें 08826227802 पर ।

अनुभवी आँखे 1995 से सूचना प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार से रजिस्टर्ड है। एसपी मीडिया नेटवर्क प्रा लि दिल्ली भी भारत सरकार के कार्पोरेट अफेयर मंत्रालय से रजिस्टर्ड है।

हर पीआरबी एक्ट के तहत खबरों का चयन और जिम्मेदारी से प्रसारण करते हैं।

loading...