बनमनखी-बनमनखी में जाप सह युवा शक्ति के सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं की एक बैठक युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष राकेश यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें मुख्य रूप से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की माँग को लेकर 07 जुलाई को बिहार बंद को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया ।
बैठक के बाद एक विशाल मोटरसाईकिल जुलूस निकाली गई और बाजार भ्रमण किया गया । इस दौरान रेलवे स्टेशन चौक, बस स्टैंड और दर्जी पट्टी चौक के पास नुक्कड़ सभा आयोजित कर सभी दुकानदार बंधुओं एवं आम जनता से बिहार के 11 करोड़ जनता के हित में बिहार बंद को सफल बनाने में सहयोग देने की अपील की गई ।
इस बैठक में सैकड़ों छात्रों और युवाओं ने जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसमें राष्ट्रीय स्तर और जिला स्तर के पदाधिकारियों ने माला पहनाकर सभी नये साथियों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि इससे पार्टी का जनाधार बढेगा ।
इस बैठक में जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव जी के निर्देश पर युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष राकेश यादव को युवा शक्ति का जिला महासचिव, निशान्त सिंह नीशु को युवा शक्ति बनमनखी का प्रखंड अध्यक्ष और युवा परिषद् बनमनखी के प्रखंड अध्यक्ष के पद पर विनय कुमार भारती और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष पद पर इरशाद आलम को मनोनीत किया गया ।
इस बैठक में मुख्य रूप से युवा परिषद् के राष्ट्रीय महासचिव जे डी यादव ,युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष सुड्ड यादव, युवा परिषद् के जिलाध्यक्ष अरूण यादव,छात्र परिषद् के जिलाध्यक्ष सुमित यादव, दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जवाहर पासवान,युवा परिषद् के जिला महासचिव नटवर झा, आलोक अकेला, जिला महासचिव पप्पू यादव(सरपंच), जिला महासचिव शांति पासवान, बनमनखी के वरिष्ठ साथी गोपाल सिंह, इरसाद आलम , अरूण दास, अनिल आनंद, विभाष कुमार, संतोष भगत, छोटू कुमार, अमर कुमार सिंह, लालू कुमार, सोनू कुमार, विजय यादव, प्रिंस कुमार, रूपेश कुमार, मुकेश कुमार, नंदन कुमार, विकास गिरी, बबलू साह,सरफराज आलम, ई बुलबुल कुमार, ई अमित कुमार, कृष्णदेव भगत, ब्रह्मदेव मंडल, कुलो महलदार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। रिपोर्ट – गौरव गुप्ता

loading...