बिहार/मधेपुरा/मुरलीगंज–मुरलीगंज: शहर के गोल बाजार में स्थित केनरा बैंक के नजदीक सोमवार की देर शाम हथियार से लेस नकाब पोस अज्ञात अपराधियों ने रूपये लूटने के दौरान व्यवसायी पिता – पुत्र को मारी गोली। गोली लगने से पिता एवं पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये। आस पड़ोस के लोगों की मदद से जख्मी लोगों को पीएचसी लाया गया। जहाँ घायलों की गंभीर स्थिति को देख डाक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया गया कि मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंo 8 निवासी श्रवण अग्रवाल उम्र 45 वर्ष, पुत्र मानस अग्रवाल उम्र 16 वर्ष अपनी दुकान बंदकर पैदल ही शांति नगर स्थित अपने घर लौट लौट रहे थे। इसी क्रम में कैनरा बैंक के समीप एक काले रंग की बाईक पर सवार तीन नकाब पोस अज्ञात अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर पैसे से भरा झोला छिनने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा। इस बीच अपराधी एवं व्यासीयों में नोक – झोक भी हुआ। इसी नोक झोक के दौरान एक अपराधी ने व्यासायी एवं उनके पुत्र पर अंधाधून गोली चलाई। जिसमें व्यासीय श्रवण अग्रवाल के दोनों पैर में घुटने के समीप एक-एक गोली लगी। साथ ही उनके पुत्र मानस कुमार के पेट के नीचे पंजरा में एक गोली लगी। गोली की आवाज एवं पिता – पुत्र द्वारा बचाओ-बचाओ का हल्ला सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। तबतक में तीनों अपराधी वहां से भाग निकले। इतने में वहां पहुंचे लोगों ने घायलों को पीएचसी भर्ती कराया जहां डाक्टर शंभूनाथ सूरज ने घायलों की गंभीर स्थिति देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

एम्बुलेंश नहीं मिलने पर लोगों में पनपा आक्रोश।

शहर के केनरा बैंक के पास सोमवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशो ने व्यवसायी पिता-पुत्र को गोली मार घायल कर दिया। आनन फानन में स्थानीय लोगों और परिजनों ने जख्मी हालत में पिता और पुत्र को पीएचसी पहुंचाया। पीएचसी लाने के लगभग आधे घंटे बाद जख्मी का इलाज शुरू किया गया। तब तक दोनों जख्मी दर्द से कराहते रहे। जिससे लोगों में काफी आक्रोश पन रहा था। जख्मी को बेहतर इलाज के लिए रेफर किये जाने के बाद एम्बुलेंस की सुविधा नहीं मिल पायी। नीजी वाहनों से ले जाया गया। किसी प्रकार की सुविधा नहीं रहने के कारण आक्रोशित लोगों की भीड़ उग्र हो रहे थे। ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है। पीएचसी सिर्फ नाम का रह गया है काम का नहीं। लोग तरह-तरह की चर्चाऐं कर रहे थे। संवाददाता – संजीव कुमार, updated by gaurav gupta

loading...