मॉब लिंचिंग के शक में मुस्लिम युवक की हुई जमकर पिटाई.

झारखंड: झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एक शख्स तबरेज अंसारी को डंडे से मार जा रहा है.

झारखंड के खरसवां में यहाँ एक मुस्लिम युवक के साथ मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. यहां चोरी करने के शक में भीड़ ने एक मुस्लिम युवक पर जमकर हमला किया. पुलिस को सौंपने से पहले भीड़ ने उसकी 18 घंटे से ज्यादा पिटाई की. इसके बाद युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते शनिवार को उसकी मौत हो गई. युवक की पहचान 24 साल के तबरेज अंसारी के रूप में हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तबरेज को 18 जून को पुलिस को सौंपा गया था. उससे पहले भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की. जिसके बाद शनिवार को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आपको बता दे की इस पुरे मामले में पुलिस ने एक आरोपी पप्पू मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है. तबरेज अंसारी महाराष्ट्र के पुणे में वेल्डिंग का काम करता था. वह परिवार के साथ ईद मनाने के लिए अपने गांव खरसवां पहुंचा था. इस दौरान उसके परिवार ने उसकी शादी की भी तैयारी की थी. जून 18 की रात, वह दो लोगों के साथ जमशेदपुर के लिए निकला. झारखंड के एक समाज सेवक औरंगजेब अंसारी ने दावा किया है कि तबरेज इस बात से अज्ञात था कि वे दो युवक उसे कहां ले जा रहे हैं. इस दौरान दोनों युवक मौके से फरार हो गए और भीड़ ने तबरेज को पकड़ लिया और उसको पीटना शुरू कर दिया.

हालांकि, तबरेज ने इन सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि दो युवकों ने ऐसा किया है. उसे एक मोटरसाइकिल के पास इंतजार करने को कहा गया. उसने कहा कि मुझे कुछ नहीं पता है, वही आरोपियों को पकड़ने की तलाश जारी है.

Updated by : Reema

loading...