नई दिल्‍ली: ‘बिग बॉस’ का सीजन 10 यूं तो कई वजहों से विवादों में रहा लेकिन इस रिएलिटी शो से सबसे ज्‍यादा चर्चा बटोरी भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा ने. इसी शो में मनोलिसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत की शादी हुई और अब यह जोड़ी अपने हनीमून के लिए मलेशिया और सिंगापुर की यात्रा पर है. ‘बिग बॉस’ के बाद रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में भी मोनालिसा और विक्रांत नजर आ चुके हैं, लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के चलते इस जोड़ी को अपना हनीमून मनाने का ही समय नहीं मिला. शादी के बाद दोनों डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के अलावा भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. शादी के लगभग 6 महीने बाद इस कपल ने हनीमून पर जाने की प्लानिंग की है और अब यह दोनों अपने इन पलों को काफी इंजॉय कर रहे हैं.

सिंगापुर और मलेशिया में मस्‍ती: इन दिनों मोनालिसा-विक्रांत मलेशिया और सिंगापुर की सैर कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टाग्राम पर साझा की है. बताते चलें कि, इससे पहले जोड़ी मिनी हनीमून के लिए गोवा गई थीं. मोनालिसा ने शनिवार को सुबह ही अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं.

Good Morning ❤️…. #sunkissed #happysaturday #happyweekend #friends

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

Amazing Place ????????…. #marinabaysands #hotel #dresscodeformen #tobefollowed ????????????

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बिग बॉस से बन गईं स्‍टार: मोनालिसा भोजपुरी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं और बिग बॉस के सीजन 10 में अपने डांस के लिए काफी फेमस हुई थीं. शो में मोनालिसा और मन्‍नु की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही थी लेकिन जैसे ही मोनालिसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत की एंट्री हुई, तो सब की नजर इस जोड़ी की तरफ हो गईं. मोनालिसा और विक्रांत की शादी ‘बिग बॉस’ के सेट पर ही कराई गई थी जिसमें भोजपुरी स्‍टार निरहुआ और रवि किशन भी शामिल हुए थे.

बिग बॉस के बाद मोनालिसा और विक्रांत स्‍टार प्‍लस के शो ‘नच बलिए 8’ में ताल से ताल मिलाते हुए नजर आ चुके हैं. इस ट्रिप पर मोनालिसा बिकनी अवतार में भी नजर आ रही हैं.

 

loading...