नई दिल्ली: आईसीसी महिला विश्वकप में टीम इंडिया रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल खेलेगी. कप्तान मिताली राज की अगुवाई में पूरी टीम के प्रदर्शन ने सबको हैरत में डाल दिया है. हरमनप्रीत की बल्लेबाजी ने वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी है. इसी बीच आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल से मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है.

यह वीडियो आस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे मैच  के दौरान का है. उस समय हरमनप्रीत कौर और दीप्ती शर्मा आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रही थीं. मिताली और स्मृति आउट होकर पवेलियन में बैठे थे. इस बीच मिताली और वेदा डांस करते नजर आईं लेकिन जैसी कैमरे की नजर मिताली पर पड़ी वह शरमा गईं. आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मिताली और वेदा इस विश्वकप में अपनी बल्लेबादी से ही स्टार नहीं, अपना डांस भी दिखाया है.

आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में हरमनप्रीत कौर ने 171 रन की पारी खेली थी और भारत यह मैच 36 रनों से मैच जीत गया था. बेहद तनाव वाले इस मैच में मिताली और वेदा का डांस करना इस बात को भी दर्शाता है कि भारतीय टीम की यह महिला खिलाड़ी मानसिक तौर पर कितना मजबूत हैं.

loading...