जहानाबाद/बिहार(संवाददाता अनिल कुमार गुप्ता) – पुलिस महानिदेशक, डॉ करुणा सागर,निदेशक, आधुनिकीकरण, ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च ऐंड डेवलपमेंट, गृह मंत्रालय,भारत सरकार द्वारा सुमेरा ग्राम के सूर्य मंदिर परिसर में सुमेरा पंचायत के जीविका समूह की 300 महिलाओं के बीच बेडशीट और तकियाखोल का वितरण किया गया।इंदु कुमारी,बोर्ड सदस्य,बराबर फेडरेशन,मखदुमपुर की अध्यक्षता में वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

इस संबंध में बताते चलें कि जीविका समूह की इन 300 महिलाओं के बीच वितरित बेडशीट और तकीयाखोल पुलिस महानिदेशक, डॉ करुणा सागर द्वारा उपलब्ध कराया गया था। डॉ सागर एक संवेदनशील पुलिस पदाधिकारी हैं और जहानाबाद से गहरा लगाव है।यही गहरा लगाव समय-समय पर विगत 8वर्षों से ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से प्रकट होता रहता है।

इन्दु कुमारी की अध्यक्षता एवं निर्वाचन आइकन जहानाबाद अमित कुमार के संचालन में सम्पन्न इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुलिस महानिदेशक, डॉ करुणा सागर ने कहा कि आपलोगों के बीच आना मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि में अपने परिजन और पुरजन के बीच आया हूं।जब कोई बेटा अपने घर नौकरी से आता है और अपने परिजन के लिए उपहार लेकर आता है,वैसे ही आपका बेटा,आपका भाई आज आपके लिए कुछ लेकर आया है,इसे स्वीकार करें और आशीर्वाद दें। मैं आपके बीच प्रेम पाने और प्रेम देने के लिए आया हूं।आप सबों की हर संभव सेवा करना मैं अपना दायित्व समझता हूं। मैं आप सबों चेहरे पर प्रसन्नता ला सकूं,ऐसे अवसर की तलाश अवश्य करूंगा।

इस कार्यक्रम को स्वतंत्रता सेनानी कपिल देव शर्मा,शैलेश कुमार,पूर्व मुखिया दयानंद प्रसाद ,उपमुखिया सुमेरा पंचायत, टेहटा ओ पी प्रभारी धीरज कुमार ,सामाजिक कार्यकर्ता राजकिशोर शर्मा ने संबोधित किया।

बेडशीट और ताकियाखोल पाकर महिलाएं अति प्रसन्न दिखीं।सधन्यवाद कार्यक्रम समाप्त हुआ।

इंदु कुमारी,सामाजिक कार्यकर्ता

अमित कुमार,यूथ आइकन, जहानाबाद।

 

EDITED BY: Gaurav gupta 

loading...