नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम जिले के जाफरपुर के निकट जुलझूल गांव के पास कार दुर्घटना में इंजीनियर अभिमन्यु सिंह की मौत हो गई। बताया जाता है कि इंजीनियर के नेतृत्व में बीएसईएस के कई कर्मचारी सहित दिल्ली पुलिस के सहयोग से जुलझूल गांव में बिजली चोरी रोकने के लिए रेड मारी गई थी।


बिजली चोरी रोकने पर स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने भी उग्र भीड़ के समक्ष कमजोर हो गयी। स्थिति को गंभीर होता देख इंजीनियर अभिमन्यु सिंह (बिहार निवासी) अपने साथियों के साथ कार से निकल गए। एक अन्य चर्चा के अनुसार बीएसईएस टीम गलत घर में घुस गई थी जिसमें एक महिला नहा रही थी जिससे घबरा कर वे लोग भागे।

सूत्रों के मुताबिक इंजीनियर व कर्मचारियों को भागते देख की बाइक सवार ने उनका पीछा किया जिससे ड्राइवर घबरा गया और संतुलन खो बैठा। कार एक पेड़ से जा टकराई जिसमें इंजीनियर को मौत हो गई। घायलों को द्वारका के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहरहाल पुलिस इसे दुर्घटना मान रही है, लेकिन क्या यह सिर्फ दुर्घटना है। भीड़ व बाइक सवार अगर पीछे नहीं पड़ता तो ड्राइवर का संतुलन बिगड़ने की संभावना शायद नहीं थी। दूसरी तरफ ड्राइवर ने ओवर स्पीड कार क्यों चलाई। बहरहाल जो भी हो यह तो पुलिस की गहन जांच से ही स्पष्ट होगी। ःअनुभवी आंखें न्यूज ब्यूरो, दिल्ली।

loading...