स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर हैं. Realme ने अपने X Spiderman Edition को भारतीय बाज़ारों में लॉन्च कर दिया है. हालाँकि पर्ल वाइट कलर में पेश किया गया स्पाइडर मैन एडिशन स्मार्टफोन के रेगुलर एडिशन से ज्यादा कुछ अलग नहीं है. वहीं, फ़ोन में रेड केस दिया गया है. Realme X स्पाइडरमैन एडिशन में स्पाइडरमैन से रिटेलेड कई थीम भी दिए गए हैं.

अगर आप रेड केस और थीम को हटा दें तो Realme X स्पाइडरमैन एडिशन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला रेगुलर एडिशन ही है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस डिवाइस की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

फिलहाल इसे अभी चीन में उपलब्ध कराया गया है और उम्मीद है कि इसे थर्ड क्वार्टर में भारत में भी लाया जाएगा. कंपनी नई दिल्ली में फैन्स के लिए स्पाइडर मैन मूवी की प्री-स्क्रीनिंग भी कर रही है. मूवी अटेंड करने वाले फैन्स को एक स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम गुडी बैग दिया जाएगा. इसमें फोन भी हो सकता है.

X Spiderman Edition के ख़ास फीचर्स:

Realme X में 6.53-इंच फुल HD+ डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मिलता है. टॉप वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. फोटोग्राफी की बात करें तो उसके लिए यहां रियर में 48MP और 5MP के दो कैमरे दिए गए हैं. वहीं सेल्फी के लिए यहां 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है. आपको बता दें की ये फ़ोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसमें आपको 3,765mAh की बैटरी मिलती है. Updated by: Reema Bhardwaj 

loading...