अनुभवी आंखे न्यूज़ डेस्क
रिपोर्ट —विवेक कुमार✍

(डिजिटल डेस्क)  हम आपको बता दे रियलमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने आज अपने दो नए हैंडसेट भारतीय बाजार में उतार दिए हैं। इनमें से एक है रियल मी एक्स 7 प्रो 5जी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन दो कलर ऑप्शन Mystic Black, Fantasy में लॉन्च किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का रेट्रो पोट्रेट लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बात करें कीमत की तो इसे 29,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme.com पर 10 फरवरी 2021 की दोपहर 1 बजे से शुरू होगी।

Realme X7 5G भारत में हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

में 6.5 इंच की फुल HD+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि ड्यूल रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.6 फीसदी है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है

loading...