बिहार/मधेपुरा(संवाददाता संजीव कुमार) – मुरलीगंज में आगामी पर्व मोहर्रम में शांति व्यवस्था को लेकर शनिवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम वृन्दालाल ने किया। अधिकारियों ने वहाँ उपस्थित लोगों से सबसे पहले ताजिया जुलूस और मुहर्रम के अवसर पर लगने वाले मेले की जानकारी लिये और कई शख्त निर्देश भी दिये। उन्होनें कहा कि हुरदंग करने वालों पर प्रशासन की विशेष नजर रहेगी ।

वहीँ एसडीपीओ वसी अहमद ने कहा कि बिना लाइसेंस के एक भी जुलूस नहीं निकाला जाएगा।  उन्होंने अखाड़ों के जिम्मेदारों को निर्देश देते हुए कहा कि दस लोगों की कमिटि बनाकर लाइसेंस के लिए आवेदन दें। मेला के लिए अलग से लाइसेंस लेना है। ध्वनि विस्तारक यंत्र (डीजे) पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। ताजिया जुलूस और मेला में डीजे का प्रयोग करने वाले कमिटि का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

जुलूस में मोटर साइकिल वाले हुड़दंगियो पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सभी अखाड़े वाले कार्यकर्ताओं को एक तरह का रीबन या बैच लगा होना चाहिए।

लाइसेंस में जुलूस का समय और रूट चार्ट दर्शाने की बात कही गई है। उन्होंने बताया कि जिले में लगातार छापेमारी कर शराब कारोबारियों पर नकेल कसी जा रही है। एसडीएम वृन्दा लाल ने उपस्थित लोगों से आपसी सौहार्द और भाईचारे के साथ पर्व को सफल बनाने के लिए सहयोग करने का आग्रह किया।

मौके पर बीडीओ ललन कुमार चौधरी, सीओ शशीभूषन कुमार, एसएचओ मुकेश कुमार, एसआई त्रिलोकी शर्मा, उपमुख्य पार्षद जगदीश साह, नपं पार्षद रामजी साहा, मनोज कुमार यादव, मो रइस, मो समीम, दिनेश मिश्र, टुनटुन साह, गजेन्द्र पासवान, मो सलीम, फिरोज, खलील, जहांगीर, दयानंद शर्मा, सूरज जयसवाल, राजीव राजा, उदय चौधरी, मनोज मंडल, संजय सिंह, भास्कर यादव, राजू सनातन, केशव कुमार, पवन यादव, बबलु दास, अमित बिहारी प्रखंड व नगर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, गणमान्य व्यक्तियों, समाजसेवियो राजनीतिक दलों और विभिन्न संगठनों के दर्जनों लोग मौजूद थे। updated by gaurav gupta विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 88 26 22 78 0 2, 7979 080600

loading...