जहानाबाद(संवाददाता अनिल कुमार गुप्ता) : जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई जहानाबाद के द्वारा एडीएम के के सिंह का पुतला दहन किया गया। 

पुलिस कर्मियों द्वारा शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ किए गए बर्बरता पूर्ण पिटाई एवं तिरंगे के अपमान को लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा आज पुतला दहन किया गया।

छात्र नेता राहुल नारायण ने आज बताया कि पटना में ए डी एम के के सिंह एवं पुलिस कर्मियों द्वारा शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ ही गए वह पूर्ण पिटाई एवं तिरंगे के अपमान को लेकर हम लोग इस तरह का अपमान नहीं सह सकते हैं।जिसके लिए आज जहानाबाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर इकाई के द्वारा पुतला दहन किया गया। 

वहीं मौजूद छात्र नेता विष्णु शंकर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि किस तरह से छात्रों पर अत्याचार किए जा रहा है।हम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और जब तक इस पर कड़ी से कड़ी करवाई नहीं होती है तब तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आंदोलन जारी रखेगी।

नगर मंत्री गोपाल शर्मा ने बताया कि एक तिरंगे का अपमान किया गया है जिस तरह से छात्र है। अपने हाथ में तिरंगे को लेकर पुलिसकर्मियों के आगे जिगरा रहे थे। एडीएमके के सिम के द्वारा लाठीचार्ज किया गया बहुत ही शर्मनाक है। 

एसएफएस नगर प्रमुख सुधाकर कुमार ने बताया कि इस तरह से हो रहे अत्याचार एवं बर्बरता के साथ जो इस तरह का शर्मनाक

 हरकत किया गया है। वह विद्यार्थी परिषद कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी। 

विष्णु शंकर कुमार ने बताया की रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध हो रहा था तब उस युद्ध में उस युद्ध के समय हमारे तिरंगा झंडा को एक बस पर आगे लगा रहा होता था तो वहां का कोई भी सैनिक रोकता नहीं था और उसे हमारे झंडा को पाकिस्तानी स्टूडेंट यूज करके वहां से निकलते थे आज हमारे यहां बिहार में खुद पटना में एक ए डी एम के के के द्वारा पीटा गया एक स्टूडेंट अपने हाथ में तिरंगा झंडा वह भी उसके ऊपर जब देखते हुए भी उसके ऊपर लाठी चलाया गया बहुत बर्बरता से पीटा गया यह बहुत ही शर्मनाक घटना है। 

जिला एस एफ एस सुजीत कुमार ने बताया कि जो इस तरह की घटना हमारे बिहार राज्य में हुई है यह बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना है वह भी तब जब एक छात्र अपने हाथ में तिरंगा झंडा को लेकर जा रहा था तब इस तरह का घटना को अंजाम दिया गया। अखिल विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता इस तरह की शर्मसार होने वाली घटना को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी अतः सरकार से मांग है कि इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और जल्द ही इन्हें निलंबित की जाए।

  • updated by gaurav gupta 
loading...