पटना – बिहार राज्य में बच्चियों के साथ दिन पर दिन दरिंदगी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का सामने आया है. जहां एक 9 साल की बच्ची का गैंगरेप कर उसे और उसके छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया गया. दोनों बच्चों के शव बया नदी के किनारे से बरामद हुए हैं. मामला पारू थाने के लालू छपरा गांव का है. जहां रविवार को 9 साल की बच्ची और उसका 7 वर्षीय भाई पशु चराने गए हुए थे.
जब शाम को देर तक दोनों बच्चे घर वापस नहीं लौटे जिसके बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू किया और पुलिस को इसकी सूचना दी कुछ समय बाद बया नदी के किनारे दोनों बच्चों की लाश पड़ी मिली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी बेटी और छोटा बेटा खेलते-खेलते नदी के उस पार चले गए थे. गांव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार ने कहा. लालू ठाकुर समेत तीनों अपराधियों ने पहले बच्ची के साथ रेप किया और जब छोटे बेटे ने इसका विरोध किया था. तो उसकी दोनों आंखें फोड़ कर दोनों को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.
राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने इस मामले को लेकर सुबे के नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इस घटना को बहुत ही शर्मनाक घटना बताया और कहा बिहार में फिर एक 4 साल और एक 9 साल की बच्ची से बलात्कार. बलात्कार के बाद फिर कत्ल. इसलिए नीतीश कुमार सुशासन बाबू हैं क्योंकि वह बलात्कारियों के साथ हैं.
इस मामले को लेकर राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव मीडिया प्रभारी के सामने नीतीश सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा- इतनी वारदातों के बाद तो हिजड़े भी नहीं बर्दाश्त करेंगे. जबकि नीतीश कुमार जी बर्दाश्त भी कर रहे हैं. और बलात्कारियों का साथ भी दे रहे हैं. बस समय का इंतजार है. शासन आने पर सुशासन और प्रशासन दोनों से बदला लेंगे|

loading...