दिल्ली के जहाँगीर पूरी पुलिस स्टेशन की पुलिस कस्टडी में एक युवक ने किया सुसाईड। एक महिला की गुमशुदगी के मामले में पूछताछ के लिए थाने आया था युवक थाने के बाथरूम में अपने ही गमछे से खिड़की पर लटक कर अपनी जान दे दी। युवक का नाम राजकुमार था और युपी के कासगंज का रहने वाला था।

दिल्ली का जहाँगीर पुरी थाना और इसी थाने के बाथरूम की खिड़की से लटक कर एक 35 साल के युवक ने अपनी जान दे दी। घटना बीती रात करीब 2 बजे की है जब राजकुमार नाम के इस शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही थी। बाथरूम जाने की बात कही और बाथरूम में जाकर अपने ही गमछे को खिड़की से बांधा ओर फाँसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि पुलिस कस्टडी में इस तरह से किसी की मौत होना अपने आप पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े होते है पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षितः रखवा दिया है और एक मेडिकल बोर्ड भी गठित कर दिया गया है।

युवक यू पी के कासगंज का रहने वाला था और दिल्ली के पीतमपुरा के एक सीनियर सेकंडरी स्कूल में गार्ड का काम करता था सूत्रों की माने तो मृतक राजकुमार के एक महिला से अवैध संबंध थे जो उसी स्कूल में स्वीपर का काम करती थी और वो महिला कई दिनों से लापता थी।
जिसकी शिकायत जहाँगीर पूरी थाने में दर्ज की गई थी पुलिस उसी मामले में उसे ढूंढ भी रही थी और अभी कुछ दिन पहले इसके घर कासगंज भी गई थी पर ये वहां नही मिला। परिवार के द्वारा ये सूचना मिली कि पुलिस इसे ढूंढ रही है तो ये खुद ही कल थाने आया था। आरोप है कि पुलिस ने इससे कहा कि उस महिला की जानकारी देदो की वो कहा है वरना आपके खिलाफ किडनेपिंग का मामला दर्ज हो सकता है जन चर्चा है कि उसी बात को लेकर डिप्रेशन में आकर वह बाथरूम में जाकर सुसाइड कर लिया।
फिलहाल पुलिस ने राजकुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और उसके परिवार का कासगंज से आने का इंतजार कर रही है । पुलिस का कोई भी आलाधिकारी इस मामले पर कैमरे पर बोलने को राजी नही है एस डी एम और एम एम मामले की जाँच कर रहे है। ःअनुभवी आंखें न्यूज ब्यूरो

loading...