मधेपुरा(संवावदाता संजीव कुमार) – समाहरणालय के गेट को क्षतिग्रस्त करने तथा पुलिस और प्रशासन से साथ धक्कामुक्की और सरकारी कार्य मे बाधा डालने के आरोपी जाप के जिलाध्यक्ष मोहन मंडल को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मालूम हो कि जनता की समस्या जर्जर सड़क को दुरूस्त करने की मांग को लेकर जाप के कार्यकर्ता समाहरणालय के समक्ष प्रदर्शन कर रहे थे और डीएम को मांग पत्र सौंपने के क्रम में यह घटना हुई ।

इस बावत घटना स्थल पर तैनात मजिस्ट्रेट अंचल कार्यालय के राजस्व कर्मचारी अशोक कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया कि जाप के द्वारा जर्जर सड़क को लेकर डीएम को एक ज्ञापन सौंपने जाने के दौरान जाप कार्यकर्ता जबरन समाहरणालय मे घुसना चाह रहे थे। जिसपर वे स्वयं और तैनात पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल ने मेन गेट को बंद कर दिया, लेकिन जाप नेता गेट को क्षतिग्रस्त कर के अंदर घुस गये। पुलिस पदाधिकारियों ने रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने । जिससे सरकारी काम में बाधा उत्पन्न हुई है ।

घटना को अंजाम देने के लिए मुख्य रूप से जाप नेता युवा परिषद अध्यक्ष अनिल अनल, सांसद प्रतिनिधि राम कुमार यादव, अध्यक्ष मोहन मंडल, महासचिव सुरेन्द्र प्रसाद, युवा शक्ति जिला अध्यक्ष बी॰ के आर्य, छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम, वि॰ वि॰ छात्र अध्यक्ष बिट्टू कुमार, अमन कुमार, सामंत कुमार, गोपाल कृष्ण यादव, शैलेन्द्र कुमार, सोनू केशरी सहित 30-35 अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई करने का लिखित आवेदन थाना को दिया था।

इसी मामले में सदर थाना पुलिस ने जाप के जिला अध्यक्ष मोहन मंडल को गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया और न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया ।

Updated by gaurav gupta

loading...