पूर्णियां(संवाददाता अशोक कुमार) – जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आज स्थानीय आर एन साह चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया । पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सह उपाध्यक्ष एस. एम. झा कर रहे थे । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह उट पटांग फैसला है की सरकारी शिक्षक शराब और शराबियों को पकड़े । निश्चित रूप से बिहार के शिक्षा को तबाह एवम बर्बाद करने की साजिश है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस कलंकित करने वाले निर्णय से कांग्रेस पार्टी पूर्णत: आहत है । उन्होंने आगे कहा कि जो बिहार हमेशा से शिक्षा के क्षेत्र में एक वैश्विक गरिमा में सर्वोपरि रही है । जिस बिहार ने आर्यभट्ट के रूप में विश्व को सोने का ज्ञान दिया,

चाणक्य के रूप में विश्व को राजनीति शास्त्र का ज्ञान दिया । जिस बिहार के युवा छात्र ने हाल फिलहाल में गूगल को हैक कर बिहार की गरिमा को वैश्विक स्तर पर स्थापित कर दिया । उसी बिहार के शिक्षा व्यवस्था को तबाह और बर्बाद करने की कोशिश बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं । उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि शिक्षकों के ऊपर अत्याचार करना बंद करें और निर्णय को यथाशीघ्र वापस ले ।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस के जिला प्रवक्ता सह उपाध्यक्ष एस. एम. झा, कांग्रेस सेवा दल अध्यक्ष करण यादव, एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष राणा यादव, पूर्णिया नगर अध्यक्ष संजय यादव, युवा कांग्रेस के प्रखर नेता शेख सद्दाम, जिला सचिव रहीद आलम , अल्पसंख्यक प्रदेश कोऑर्डिनेटर सह प्रवक्ता अजमेर करीम, जिला सचिव अफरोज अंसारी, जिला महासचिव मीर मुजाहिद आलम, रूपौली विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष साजीम आलम उर्फ राजू सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

updated by gaurav gupta 

loading...