जहानाबाद/बिहार(संवाददाता अनिल कुमार गुप्ता) – जिला पदाधिकारी श्री रिची पाण्डेय की अध्यक्षता में सहारा इंडिया के प्रबंधकों के साथ बैठक आयोजित कर आवश्यक निर्देश दिया गया।

जिला पदाधिकारी द्वारा निवेशकों के भुगतान लंबित रहने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की गई एवं सहारा इंडिया के प्रबंधकों को स्पष्ट निर्देश दिया गया कि इस दिशा में कार्य करना सुनिश्चित करें अन्यथा बी.पी.आई.डी एक्ट के सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्हें अविलंब भुगतान से संबंधित एक स्पष्ट और सुदृढ़ कार्ययोजना तैयार करने का निर्देश दिया गया। सहारा प्रबंधकों द्वारा बताया गया कि भुगतान की प्रक्रिया किसी भी जिले में सुचारू रूप से संचालित नहीं है, जिसके लिए जिला पदाधिकारी द्वारा असंतोष व्यक्त करते हुए सहारा प्रबंधकों को इस संदर्भ में इस जानकारी के सत्यापन को सुनिश्चित करने हेतु अपर समाहर्ता को अंडरटेकिंग उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

इसके साथ ही अपर समाहर्ता को निर्देश दिया गया कि जहानाबाद में संचालित सहारा इंडिया से संबंधित जो भी चल -अचल परिसंपत्ति है उसे चिन्हित कर सूची तैयार करना सुनिश्चित करेंगे, ताकि अग्रेतर कार्रवाई की जा सके। साथ ही निर्देश दिया गया कि हर शनिवार को साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया जाएगा।

ब्यूरो रिपोर्ट अनुभवी आंखे 

loading...