पटना – बिहार के सारण जिले में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षकों और छात्रों द्वारा सात महीने तक गैंगरेप करने की घटना का खुलासा होने पर विपक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा है. राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है.
भवेश प्रसाद यादव ने कहा कि इन सब घटनाओं के बावजूद भी भाड़े पर रखे गए लोग यह कहते नहीं थकते हैं. कि बिहार में सुशासन की सरकार है लेकिन सच तो यह है कि बिहार में अपराधियों और बलात्कारियों की बहार है. बिहार के सारण जिले में नौवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप जैसे मामले प्रतिदिन ऐसा अपराध सामने आ रहा है पर बेशर्म हुकूमत है कि बस सत्ता से मतलब है. नारी सुरक्षा की थोड़ी भी चिंता नहीं.
राजद के युवा सम्राट भवेश यादव ने सरकार पर करारा तंज कसते हुए कहा कि यह बहुत ही बेशर्म हुकुमत है. इनको केवल सत्ता से मतलब है नारी सुरक्षा की चिंता थोड़ी भी नहीं है.
उन्होंने कहा कि सारण में नौवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप जैसे कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं पर यह निकम्मी नीतीश सरकार की आंखें नहीं खुल रही है.
नौवीं कक्षा की छात्रा ने इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षकों सहित 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है|Updated gaurav gupta

loading...