मधेपुरा(संवावदाता संजीव कुमार) – जिला में गुरुवार को छात्र संघ विश्विद्यालय अध्यक्ष कुमार गौतम के नेतृत्व में जन अधिकार छात्र परिषद ने अपने छात्र नेताओं के साथ एक सिस्ट मण्डल भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय कुलपति से मिलकर मांग पत्र सौंपा।
विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कहा कि हम लोगों ने कुलपति से मिलकर पीजी प्रथम खंड परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर फॉर्म भरने की तिथि को नहीं बढ़ाया गया तो कई छात्र फार्म भरने से वंचित रह जाएंगे। साथ ही उन्होंने विश्वविद्यालय के नए एवं पुराने कैंपस में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करने की मांग की।
नए कैंपस में सुनसान होने की वजह से छात्र-छात्राएं अपने आप को असहज महसूस करते हैं जिसके लिए कुलपति से उन्होंने क्लास के समय सुरक्षा व्यवस्था की मांग की। दूर से आए छात्रों को विश्वविद्यालय परिसर में अच्छी भोजन उपलब्ध नहीं हो पाती है जिसके लिए उन्होंने कुलपति से अभिलंब कैंटीन खुलवाने की मांग की।
छात्र परिषद विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार हितेश एवं जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू ने कहा कि छात्र हित के किसी भी मुद्दे को लेकर हम लोग सदैव तत्पर रहते हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर 3 दिनों के अंदर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो हम लोग 24 सितंबर से विश्वविद्यालय वंचित कारण बंद करवा देंगे।
मौके पर जाप छात्र नगर अध्यक्ष समाज सेवी सामंत यादव, सिंटू यादव, मंटू झा, जमीर, सोनू ,राजा यदुवंशी, रवि यदुवंशी, विकाश कुमार राजा, पिन्टू यादव आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे। updated by gaurav gupta

loading...