पटना -अमित शाह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार पटना आए. इस चर्चा को लेकर बिहार में सियासत तेज है. भाजपा इसे लेकर जहां उत्साह में है. वहीं विपक्ष लगातार हमलावर बना हुआ है. इसी कड़ी में गुरुवार को राजद ने अमित शाह पर तीखा हमला किया है.
राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने कहा कि अमित शाह घाघ खिलाड़ी है. नीतीश कुमार द्वारा किया गया अपने बॉस का अपमान वे भूल गए होंगे. यह मान लेना नादानी होगी. अपमान की थोड़ी भरपाई आज अमित शाह ने कर ही दिया. पटना में अपने कार्यक्रम में शुरुआत उन्होंने मंजे हुए खिलाड़ी की तरह किया.
सबसे पहले नीतीश कुमार से अपने दरबार में उन्होंने हाजरी लगवाई. भले ही उसको चाय पानी का नाम दिया गया हो.
भवेश यादव ने कहा कि बिहार बीजेपी के नेताओं को शाह के दरबार में बैठे नीतीश कुमार को देखकर बहुत ही आनंद आया होगा. वह मन ही मन सोच रहे होंगे की नीतीश कुमार अब आए औकात पर.
राजद के युवा सम्राट ने कहा कि बिहार में चुनाव के दरमियान किसका चेहरा बड़ा होगा. यह अपने अंदाज में अमित शाह ने तो आज जाहिर कर ही दिया. अमित शाह के दरबार में नीतीश कुमार की हाजिरी को क्या कहा जाए ? उत्थान या पतन ! बता दें कि पिछले माह से जदयू नेता चेहरे को लेकर शोर मचा रहे हैं. यहां तक कि जदयू के बड़े भाई होने की बात भी पार्टी की ओर से कहा जा रहा है. लेकिन पिछले दिनों बीजेपी के संबित पात्रा ने भी साफ कह दिया कि चुनाव में बड़ा भाई कोई नहीं होता है. बड़ा भाई जनता होती है.
भवेश यादव ने कहा की पलटू राम चाचा अब कहीं के नहीं रहे ” धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का” आने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश जी का बिहार से नामो निशान मिट जाएगा|

loading...