नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भोजपुरी व कई अन्य फिल्मों के निर्माता कृष्णा मिश्रा और उनके करीबियों पर खुद के पालतु कुत्ते के विवाद को लेकर पड़ोस के गांव वालों से मारपीट हो गई. जिले की ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस ने इस संबंध में मिश्रा सहित दोनों तरफ के आठ लोगों के खिलाफ बलवा और शांतिभंग का मामला दर्ज किया है.  फिल्म निर्माता ज्ञानपुर कोतवाली के बभनौटी गांव के निवासी हैं. उन पर इसी गांव से सटे सबलपुर के लोगों को पीटने का आरोप है, जिसमें बच्चे और औरतें भी शामिल हैं.

घटना के पीछे मिश्रा के पालतू कुत्तों का विवाद बताया गया है फिल्म निर्माता मिश्रा ने कुत्ते पाल रखे हैं. कहा जाता है कि कुत्ते आने जाने वाले लोगों को काटने की कोशिश करते हैं, जिसके रोकने पर विवाद उत्पन्न हुआ और फिर मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ गांव वालों पर हमला कर दिया.

हमले में एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल बताया गया है. उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी. कोतवाली पुलिस ने बताया, “इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.  फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन उन्हें भी पुलिस ने पाबंद किया है. दोनों तरफ से आठ लोग शामिल हैं.”

loading...