बनमनखी(पूर्णियां) – गोरे लाल मेहता महाविद्यालय, के प्रांगण में पुलवामा में आतंकवादियों के द्वारा फिदायीन हमले में मारे गए सी आर पी एफ के जवानों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गयी साथ ही उनके आत्मा की शान्ति के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया गया।

उपस्थित सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों के द्वारा अमर जवान ज्योति की प्रतिमा के सामने मोमबत्ती जलाकर शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि दी गई। इस मौके पर इंटरमीडिएट परीक्षा के केंद्राधीक्षक एवं अंग्रेजी विषय के विभागाध्यक्ष डॉ सी के मिश्रा ने आतंकवादियों के इस कायरतापूर्ण कार्य की कड़े शब्दों में निन्दा की। उन्होंने यह भी कहा कि भारत के जवानों की शहादत व्यर्थ नही जाने वाली है। आतंकवादियों एवं उनके रहनुमाओं को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें संकट की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने हेतु भगवान से प्रार्थना की।
इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ तीर्थानन्द यादव, रमीज अहमद के अलावा सरोज राम, अमरेन्द्र मेहता, अमर कुमार, बीरेंद्र कुमार बिमल, दीपक कुमार चौधरी इत्यादि उपस्थित थे। रिपोर्ट – गौरव गुप्ता, अनुभवी आँखे न्यूज बिहार डेस्क

loading...