हल्द्वानी : मानसिक रोगी युवती को शिक्षक ने बातों से बहलाया, शॉपिंग कराई और किच्छा ले गया। वहां सिनेमाघर के बाथरूम में युवती के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। युवती को लोगों ने रुपये देकर हल्द्वानी वापस भेजा। युवती के घर आकर आपबीती बताने पर भाई शिकायत लेकर बनभूलपुरा थाने पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गोपनीय तरीके से आरोपी की तलाश शुरू कर दी। रास्ते के सीसीटीवी कैमरे में कैद बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। युवक कोटाबाग के एक प्राइमरी स्कूल का शिक्षक बताया जा रहा है।

मामला पांच अगस्त का है। बनभूलपुरा निवासी मानसिक रोगी युवती को एक युवक मिला। युवक ने युवती को बातों में फंसाया और शॉपिंग कराने का लालच दिया। युवती को उसने बाजार की एक दुकान से सैंडल दिलवाई। इसके बाद युवक बाइक से फिल्म दिखाने की बात कहकर किच्छा के एक सिनेमाघर में ले गया। सिनेमाघर के बाथरूम में गई युवती के पीछे युवक भी पहुंच गया।

आरोप है कि वहां पर उसने युवती को बंधक बना लिया और जबरन दुष्कर्म किया और किच्छा में छोड़कर फरार हो गया। उसे भटकते हुए देखकर लोगों ने पूछताछ की तो युवती ने खुद के बनभूलपुरा निवासी होने के बारे में बताया। इस पर लोगों ने चंदा लगाकर युवती को रुपये दिए और एक वाहन में बैठाकर हल्द्वानी भेजा।

देर रात घर पहुंची युवती ने परिवार वालों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। अगले दिन भाई बनभूलपुरा थाने पहुंचा और बहन के साथ हुई घटना की जानकारी दी। मानसिक रोगी महिला के दुष्कर्म से जुड़ा मामला होने पर पुलिस भी अलर्ट हो गई। सीओ सिटी दिनेश ढौंडियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर गोपनीय तरीके से दुष्कर्मी की तलाश शुरू कर दी गई। किच्छा मार्ग के प्रतिष्ठानों के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। कुछ सीसीटीवी कैमरों में बाइक का नंबर दिख गया, अलबत्ता युवक का चेहरा पहचाना नहीं जा रहा था।

बाइक नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी धु्रव कुमार मंडल निवासी पिपलिया नंबर दो, नारायणपुर, दोहरिया गदरपुर जिला ऊधम सिंह नगर तक पहुंच गई। धु्रव कोटाबाग के एक प्राइमरी स्कूल का शिक्षक है। उसने पूछताछ में किच्छा के सिनेमाघर तक ले जाने का जुर्म को कबूला, लेकिन दुष्कर्म से इन्कार किया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

loading...