गुड़गांव: गुड़गांव के न्यू पालम विहार इलाके में 40 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ लड़ाई के बाद अपनी दो नाबालिग बेटियों की हत्या कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार रात करीब 10 बजे आरोपी मुकेश यादव और उसकी पत्नी के बीच रात के खाने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया, जिसके बाद मुकेश ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस के मुताबिक जब उसकी बेटियां मां से चिपकते हुए मदद के लिए चिल्लाने लगीं, तो उसने उन पर ईंट से हमला किया. दोनों की उम्र क्रमश: पांच और तीन साल थी.

इसके बाद उसने गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि मुकेश नगों की कटाई और पॉलिश करने का काम करता है. वह घटना के समय कथित रूप से शराब के नशे में था. मुकेश के पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया.

मुकेश के पड़ोसी राम मेहर ने दावा किया कि मुकेश शराब के नशे में था और रात के खाने को लेकर पत्नी के साथ उसकी लड़ाई हुई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुकेश पर हत्या के आरोपों को लेकर मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

loading...