पटना  -बिहार  में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दलों द्वारा नीतीश सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

रेप मामले पर बोलते हुए भवेश यादव ने कहा कि बिहार में अब डर का माहौल बनता जा रहा है। राज्य में माँ-बेटियां डरी हुई रहने लगी हैं। बिहार में अ’पराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यह बीमारी की तरह फैलता जा रहा है। राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है|
भवेश यादव ने सीएम नीतीश द्वारा की गई कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार द्वारा की गई अधिकारियों के फेर-बदल से भी कोई असर नहीं हुआ है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को सामाजिक कार्यकर्ताओं और विपक्षी दलों से बात करनी चाहिए नहीं तो बिहार की स्थिति और भी बदतर हो जाएगी।
बता दें कि राज्य में बढ़ते अपराध को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार कानून व्यवस्था को लेकर कई बार समीक्षा बैठकें भी कर चुके हैं। सीएम नीतीश कानून व्यवस्था को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं। बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध के ग्राफ और बिगड़ती जा रही कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार कठघरे में हैं। अब कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सीएम नीतीश कुमार 20 दिन के अंदर समीक्षा बैठक की।

मदन मोहन झा ने भी साधा निशाना:
वहीँ कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस नेता मदन मोहन झा ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार भी खुद स्वीकार कर चुके हैं कि बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। कानून-व्यवस्था में सुधार करने का काम नीतीश कुमार का है तो इसमें तेजस्वी यादव के होने और नहीं होने से क्या फर्क पड़ता है? हां, ये है कि तेजस्वी यादव के नहीं होने से जनता के साथ विपक्ष के नेता का सीधे संवाद नहीं हो पाया है। updated by gaurav gupta

loading...