अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाले बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना जाता है और अब वो अपनी एक ओर फिल्म के साथ तैयार हैं. आयुष्मान खुराना कि फिल्म “आर्टिकल 15” ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. जहां कुछ लोग इस फिल्म को 3.5 या उससे ज्यादा स्टार दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी भी हैं जिन्होंने फिल्म को नकार दिया है.

एक यूजर लिखते हैं कि– एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने शानदार प्रदर्शन के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं. अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 एक साहसिक कदम है. हमें इस समय इसकी जरूरत है, क्योंकि फर्क पड़ता है. शानदार काम आयुष्मान खुराना.

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म के कंटेंट से खुश नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा कि – आर्टिकल 15 ये फिल्म स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति नहीं है, बल्कि निर्माता की उदासीन सोच है. इस फिल्म ने हिंदू धर्म को बदनाम करने के लिए सारी हदें पार कर दीं. सरकार को इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहिए. एकजुट होकर अपनी सनातन संस्कृति के लिए लड़ो.

Updated by: Reema Bhardwaj 

loading...