बॉलीवुड सेंसेशन और उभरती हुई कलाकार आलिया भट्ट का नाम आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है. हम सभी जानते हैं कि आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर ही अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में आलिया के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो, जल्द ही आलिया अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने जा रही हैं. इस यूट्यूब चैनल के जरिए आलिया फैंस के साथ अपना शेड्यूल, फैशन, मेकअप और फिटनेस से जुड़े टिप्स शेयर करती हुई नज़र आएँगी.

सूत्रों के मुताबिक, आलिया अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से जोड़ना चाहती हैं. इसी के चलते अब वे यूट्यूब पर भी एक्टिव रहने का सोच रही हैं. आलिया का मानना है कि यूट्यूब वीडियो फैंस से जुड़ने का एक अच्छा माध्यम है. आलिया के यूट्यूब चैनल में उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू के बारे में बताया जाएगा. जहां आलिया अपनी फिटनेस के बारे में बताइएंगी. वहीं फिल्मों में अपनी अलग-अलग लुक्स के बारे में भी बात करेंगी. खबर है कि आलिया भट्ट 26 जून को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर सकती हैं.

दूसरी ओर, आलिया के फ़िल्मी करियर की बात की जाये तो इन दिनों आलिया का करियर सातवें आसमान पर है. कई हिट फिल्में दे चुकी आलिया इन दिनों अपनी आने वाली चर्चित फिल्म “ब्राह्मस्त्र” की शूटिंग में जोर-शोर बिजी हैं. आपको बता दें की इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे.

Updated by: Reema Bhardwaj

loading...