जहानाबाद/बिहार(संवाददाता अनिल कुमार गुप्ता) – बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार, जहानाबाद के निर्देशानुसार *दिनांक 26 जून 2022 को पूर्वाहन 10:00 बजे मादक पदार्थों के दुरुपयोग एवं अवैध व्यापार के विरुद्ध अंतर्राष्ट्रीय दिवस* के अवसर पर लोगों को जागरूक करने के लिए *विधिक जागरूकता शिविर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है*, जिसके तहत लोगों को कानूनी सलाह निःशुल्क दिया जाएगा।

26 जून 2022 को मादक पदार्थों के दुरुपयोग एवं अवैध व्यापार के विरुद्ध अंतर्राष्ट्रीय दिवस विषय पर परिचर्चा के लिए *विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन पंचायत भवन लखावर घोषी, पंचायत भवन धराउत मखदुमपुर एवं डॉ० भीमराव अंबेडकर आवासीय विद्यालय धनगांवा जहानाबाद में निर्धारित है।* जिस भी व्यक्ति को सलाह कि आवश्यकता है वे उक्त शिविर स्थल पर उपस्थित होकर, संबंधित विषय पर सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

उक्त विधिक जागरूकता कार्यक्रम हेतु पैनल अधिवक्ताओं के नेतृत्व में संबंधित पंचायत में विधिक सेवाओं की जानकारी आम जनमानस तक उपलब्ध कराया जाना है। अतः जिलावासियों से अपील है कि उक्त विधिक जागरूकता शिविर में भाग लेकर मादक पदार्थों के दुरुपयोग एवं अवैध व्यापार के विरुद्ध अंतर्राष्ट्रीय दिवस विषय से अवगत हो सकते हैं एवं इस विधिक जागरूकता शिविर कार्यक्रम के माध्यम से कानूनी सलाह प्राप्त कर सकते हैं ।

 

updated by gaurav gupta 

loading...