मेगा शिविर से क्षेत्रवासियों को मिल रही है राहत, बड़ी संख्या में आ रहे हैं लोग

जहानाबाद/बिहार(संवाददाता अनिल कुमार गुप्ता) – सामाजिक कार्यकर्ता प्रहलाद भारद्वाज की पहल पर जहानाबाद स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से नगर परिषद वार्ड 08 क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर में कोविड टीकाकरण मेगा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें लगभग 138 लोगों ने कोविड वैक्सीन की दूसरी और तीसरी डोज ली।

सामाजिक कार्यकर्ता भारद्वाज ने कहा कि कोरोना टीकाकरण को लेकर लोगों को प्रेरित करने के लिए लगातार जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है, जिसका अब असर देखने को मिल रहा है। टीकाकरण शिविर लगने से लोगों को जहाँ लोंगों को राहत मिल रही है। वहीं, टीकाकरण का प्रतिशत भी बढ़ रहा है। अब लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने के प्रति बेहद उत्साहित हैं। इन्होंने कहा कि व्यक्ति, समाज, ग्राम तथा राष्ट्र हित को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग के विशेष मदद से जन कल्याण के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर के माध्यम से जन जागरूकता के परिणाम स्वरूप अधिक से अधिक संख्या में लोंगों का टीकाकरण हुआ।

शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए प्रतिबद्ध जिला टीकाकरण पदाधिकारी डॉ प्रमोद कुमार ने बताया कि क्षेत्रवासियों द्वारा पूर्ण सहभागिता के साथ सहयोग मिल रहा है। कहा कि कोरोना पहले निजी बाद में सार्वजनिक रूप में अपना दुष्प्रभाव दिखाता है, यह हर प्रकार से अत्यंत घातक है। समयांतराल के बाद आगे भी शिविर लगाया जाएगा। मेगा शिविर के सफल आयोजन में जदयू के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला संयोजक अजय कुमार, पवन कुमार, अमर कुमार, बैंकटेश शर्मा सहित अन्य लोंगों का योगदान रहा।

updated by gaurav gupta 

loading...