पूर्णियां(संवाददाता अशोक कुमार) – पूर्णियां पुलिस ने कसबा पेट्रोल पंप लूट कांड का सफल उद्भेदन कर लिया। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार सरोज एवं प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक आनंद मोहन गुप्ता ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि विगत 14 फरवरी को कसबा स्थित बाबा पेट्रोल पंप के मैनेजर से लगभग आठ लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पूर्णिया दयाशंकर द्वारा सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार सरोज एवं प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक आनंद मोहन गुप्ता के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर एन. एम. सी. एल. गोदाम से करीब 100 मीटर उत्तर एन. एच. 57 पर पुलिया के नीचे पश्चिम भाग में कुछ अपराध कर्मियों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाते हुए पुलिस बल द्वारा छापेमारी की गई । छापामारी के क्रम में पुलिस बल को देखते ही दो व्यक्ति भाग निकला जिसका पीछा भी किया गया लेकिन भागने में वह सफल रहा। वहां पर उपस्थित तीन व्यक्ति को पकड़ लिया गया। गहन पूछताछ करने के बाद अपराध कर्मियों ने बताया कि बाबा पेट्रोल पंप लूट कांड में हमलोग ने ही अंजाम दिया था और लूट करने के बाद रुपया आपस में बांट लिए थे।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मिट्ठू शर्मा उर्फ मनीष कुमार शर्मा पिता- दिलीप शर्मा साकिन – खुश्की बाग थाना – सदर, जिला- पूर्णिया ।

विकास कुमार यादव पिता- नागी यादव साकिन- खुश्की बाग, थाना- सदर, जिला- पूर्णिया ।

रोहित कुमार पिता- कन्हैया सोनी साकिन- गुंडा चौक गुलाब बाग, थाना- सदर जिला- पूर्णिया उक्त घटना में शामिल है ।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक मिस फायर गोली, तीन मोबाइल फोन, 85960 रुपया, लूटी गई दो लाख का चेक, आधार कार्ड एवं वोटर कार्ड बरामद किया गया । विधि सम्मत कार्रवाई पूर्ण करते हुए गिरफ्तार तीनो अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

updated by gaurav gupta 

loading...