बनमनखी (पूर्णिया): मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव 21 जून की सफलता को लेकर अनुमंडल मुख्यालय के सभागार में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ अनुमंडल पदाधिकारी नवनील कुमार के अध्यक्षता में आहुत की गई है। मौके पर एसडीएम नवनील कुमार ने कहा कि 21 जून को मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव है, जिसमें अनुमंडल में 5000 वैक्सीनेशन का लक्ष्य है। 54 स्थानों पर वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए हैं। एबीवीपी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वैक्सीन को लेकर समाज में फैले भ्रांतियों को दूर करें। अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन को लेकर प्रेरित करें। सोशल मीडिया में जो कोई भी वैक्सीन को लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, उसकी सूचना हमें दें कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

अभाविप के राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद सदस्य शशि शेखर कुमार ने कहा कि हमसबको मिलकर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव को सफल बनाना है, लेकिन यह हमारा अंतिम लक्ष्य नही है जबतक कि 18+ सभी लोगों वैक्सीनेशन नही हो जाता है।

समाजसेवी रंजना भारती ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर भ्रांतियों को दूर करना चुनौतीपूर्ण कार्य है, लेकिन असंभव नही है। हमें यथासंभव भ्रांतियों को दूर करना है। अभाविप ने मिशन आरोग्य रक्षक के माध्यम से वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक कर सराहनीय कदम रहा है।

इस मौके पर जिला संयोजक अभिषेक आनंद, जिला सोशल मीडिया संयोजक सह छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक सिंह, नगर मंत्री बनमनखी साजन कुमार, नगर मंत्री जानकीनगर विक्रम चौधरी, आरएसएस नगर सह कार्यवाह नीरज कुमार, राकेश कुमार, मुकेश कुमार सहित कार्यकर्ता मौजूद थे। updated by gaurav gupta 

loading...