उत्तराखंड – जी-सुर फाउंडेशन द्वारा प्रतिभाशाली महिलाओं के सम्मान हेतु उनकी सफलता, समर्पण, ईमानदारी और दृढ़ता के साथ समाज के उत्थान के लिए निरंतर विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने के लिए एक कार्यक्रम *’माता सुरजीत कौर विरदी 2021′ – *नारी तों वारी* , रुद्रपुर में आयोजित किया गया, इस अवसर पर हमारे पथ प्रदर्शक और वरिष्ठ सलाहकार श्रीमती रजनी कांता बिष्ट, मुख्य अतिथि के रूप में , श्रीमती रंजना शाही, प्रधानाचार्य दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में, श्री जी एस विर्दी, संगठन के मुख्य संरक्षक, द्वारा सम्मानित किया गया। श्री संदीप नैथानी, प्रिंसिपल, माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल और श्रीमती साक्षी छाबड़ा डायरेक्टर कॉन्फ्लेंस वर्ल्ड स्कूल स्पेशल गेस्ट और जी-एसयूआर के संस्थापक अध्यक्ष श्री एस. एस. विरदी थे।

 

समारोह की शुरुआत देवी सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। पुरस्कार समारोह का संचालन सुश्री लालिमा यादव और सुश्री वैशाली यादव के साथ मास्टर सृजन राज सिंह विर्दी ने किया

श्री एस एस विर्दी ने जी-सुर की स्थापना के पीछे प्रेरणा और उद्देश्य को साझा किया। उन्होंने संगठन के आदर्श वाक्य, विजन और मिशन के बारे में भी बताया। मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि और विशिष्ट अतिथियों के साथ सभी पुरस्कार विजेताओं को मंच पर बुलाया गया और सम्मानित किया गया।

 

जी-सुर के संस्थापक अध्यक्ष श्री एस.एस. विर्दी ने समारोह के अंत में धन्यवाद ज्ञापन किया। पुरस्कारों की व्यवस्था और प्रदर्शन से सभी बहुत प्रभावित हुए। श्री विर्दी ने सभी से अनुरोध किया कि वे केवल बाहरी ज्ञानोदय के लिए ही काम न करें, बल्कि आंतरिक ज्ञान पर भी काम करें।

 

पूरे कार्यक्रम ने न केवल पुरस्कार विजेताओं द्वारा किए गए ईमानदार प्रयासों को मान्यता दी, बल्कि उन्हें अपने संबंधित क्षेत्रों में और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित किया।

 

समारोह का समापन राष्ट्रगान गाकर किया गया।

 

यह एक शानदार समारोह था जिसका सभी ने आनंद लिया। सभी को हार्दिक बधाई जिन्होंने इस आयोजन को एक बड़ी सफलता दी। updated by gaurav gupta 

loading...