मुरादाबाद से संवाददाता सद्दाम हुसैन की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश – जनपद मुरादाबाद के मझोला थाना में उस वक्त हड़कम मच गया। जब पैसों के विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वीओ- दरअसल मझोला थाना क्षेत्र के एकता कालोनी स्थित लोहिया आवास की चौथी मंजिल पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी उसके बाद सर पर ईट से भी बार किए है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की हत्या का आरोप प्रदीप प्रजापति पर लगा है। बताया जा रहा है मृतक युवक शकील मैनाठेर का रहने वाला है और उसका पैसो के लेनदेन को लेकर प्रदीप प्रजापति से विवाद चल रहा है। रविवार की शाम को प्रदीप प्रजापति ने फोन कॉल कर शकील और उसके साथी इसरत अली को 2 लाख रुपए देने के लिए बुलाया था। लेकिन इसरत अली को प्रदीप ने दुकान पर सिगरेट लेने भेज दिया। इसी बीच प्रदीप शकील को लेकर लोहिया आवास की चौथी मंजिल की छत पर ले गया।जहाँ लेजाकर शकील की हत्या कर दी। मृतक के साथी इसरत अली के मुताबिक शकील ने एक साल पहले ऑटो परमिट के लिए प्रदीप प्रजापति को दो लाख रुपए दिए थे। जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई। लेकिन प्रदीप ने ना तो पैसे लौटाए और ना ही ऑटो परमिट दिया। जिसके बाद आज प्रदीप ने फोन कर बुलाया था कि तुम दोनों आ जाओ और परमिट ले जाना। इसरत अली का आरोप है कि प्रदीप ने उसे दुकान पर सिगरेट लेने के बहाने वहाँ से भेज दिया। वापस लौटने पर जब शकील को पूछा तो उसने गुमहरा किया कहा कि अभी आ रहा है। शक होने पर इसरत वहाँ से भाग गया। और थाने पहुच घटना की जानकारी पुलिस को दी।

वीओ- मौके पर पहुचे एसपी ट्राफिक ने बताया की पुलिस को युवक की हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। शुरआती जांच में पैसे के लेनदेन में युवक की गोली मारकर हत्या की है उसके बाद सर पर ईट से भी बार किया। तहरीर के आधर पर मुकदमा दर्ज कर। जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। updated by gaurav gupta 

 

loading...