संवाददाता – कपिल पोरवाल की रिपोर्ट 

औरैया(उत्तर प्रदेश) -हर्ष फायरिंग फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है , जबकि हर्ष फायरिंग पर रोक होने के बाद भी लोग अपने लाईसेंसी असलहे का हर्ष फायरिंग में दुरुपयोग करने में सरे आम कानून की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक लग्नोत्सव व शादी के कार्यक्रम के दौरान अपनी चचेरी बहन की लगन लेकर आये भाई को हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली वधु के भाई की मौत, लड़की की लगुन लेकर बरौली ताजगंज आगरा से औरैया दिवियापुर थाना क्षेत्र के मदापुरवा आये थे वधु पक्ष के लोग ।

वीओ -:- यूपी के औरैया जिले के दिवियापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मदा पुरवा का है जहां रामसेवक के बेटे रोहित का तिलक चढ़ रहा था, तभी लग्न में शामिल होने आये लड़का पक्ष की तरफ से राजू उर्फ राजेश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिए फायरिंग करने के दौरान अपनी चचेरी बहन का तिलक कार्यक्रम में शामिल छोटे उर्फ रामु निवासी बरौली आगरा के सर में जा लगी। रामु को तत्काल दिवियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य में लाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही फायर करने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोरस्मार्टम के लिए भेज दिया। और आरोपी की तलाश में जुट गई। घटना के बाद शादी ब्याह के घर मे खुशियों की जगह मातम छा गया, पूरे गांव में सन्नटा पसरा हुआ है ।

अर्पणा गौतम पुलिस अधीक्षक औरैया -:- वही पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया लग्नोत्सव के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक की मौत हुई है। मेरे द्वारा मौका मुआयना किया गया है।परिजनों द्वारा तहरीर दी गई विधिक कार्यवाही की जाएगी। वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है।                                                                                                 वीओ 3 -:- हर्ष फायरिंग की वजह से लगातार हो रही जनहानि को देखते हुए जहां माननीय कोर्ट द्वारा समारोहों कार्यक्रमो में हर्ष फायरिंग पर रोक लगाने के बाद भी चोरी छिपे होने वाली हर्ष फ़ायरिंगो का नतीजा यह निकला की शादी ब्याह के कार्यक्रम स्थल पर बजने वाले संगीत की जगह पुलिस की सायरन व रोने की चीत्कार मची हुई है । updated by gaurav gupta 

loading...