सहारनपुर – उत्तर प्रदेश जिला सहारनपुर थाना गागलहेड़ी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय वांछित वारण्टी अभियान के तहत पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोपी को जेल भेजा। फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है।

जानकारी देते हुए कृष्णा ऑटो के स्वामी संजय यादव ने बताया कि एजेंसी पर नोकरी करने वाले सौरभ यादव निवासी खजूरी ने जनवरी माह तक ग्राहकों से बाइक की किस्तें वसूली व सादे कागज पर रसीद बनाकर ग्राहक को दी। लॉक डाउन के बाद एजेंसी खुलने पर सौरभ के फर्जीवाड़े की जानकारी ग्राहकों से मिली। जानकारी के बाद संजय यादव ने थाने में तहरीर दी।

पुलिस ने सौरभ को बुलाकर पूछताछ की तो सौरभ ने दो महीने में उसके द्वारा एजेंसी से लिया गया एडवांस समेत लगभग दो लाख रूपए वापस करने की बात कही। परन्तु घर जाते ही सौरभ के भाई व परिजनो ने उल्टे संजय यादव पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिए।

संजय यादव ने बताया कि सौरभ के भाई व एक अन्य युवक ने मामला निपटाने के लिए दो लाख रुपए की मांग की।

एजेंसी स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध धारा 384/406/420  में मुकदमा दर्ज किया था। गागलहेड़ी थानाध्यक्ष एसओ भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमे के वांछित सौरभ पुत्र धनपाल सिंह खजूरी अकबरपुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस बाकी फरार अभियुक्तों की तलाश में लगी है।

सहारनपुर से रवि सिसोदिया की रिपोर्ट, updated by gaurav gupta 

loading...