छातापुर।सुपौल।-छातापुर प्रखंड के रामपुर सिद्दकी चौक स्थित पनोरमा हॉस्पिटल में लोक आस्था के महापर्व छठ पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन 1 नवम्बर यानी शुक्रवार को किया जायेगा। जिसमें बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका सपना अवस्थी शामिल होगी। शाम के तीन बजे से आयोजित होने वाली सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्य कलाकार सपना अवस्थी एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति देंगी।
कार्यक्रम के संबंध में पूछे जाने पर पनोरमा ग्रुप पूर्णिया के निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि औपचारिक मुलाकात में विशेष आग्रह करने पर सपना अवस्थी सांस्कृतिक कार्यक्रम में आने का निमंत्रण स्वीकार किया है। जिसके तहत 1 नवम्बर को पनोरमा हॉस्पिटल रामपुर के प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने वक्त कार्यक्रम का आयोजन समाज सेवी कविता मिश्रा के द्वारा करवाया जा रहा है।
बता दे पनोरमा द्वारा इससे पूर्व भी सपना अवस्थी का कार्यक्रम छातापुर के हाई स्कूल में मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर कराया गया था। जिस कार्यक्रम की लोगों की लोगों ने खूब प्रशंशा की थी।खासकर सपना अवस्थी की हिट सांग की प्रस्तुति लोगों को खूब झूमाया था। रिपोर्ट – संजय कुमार भगत, updated by gaurav gupta 

loading...